राशन डिपो की लाइन में लगे लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, हादसे में कई ग्रामीण घायल

12/30/2022 8:07:07 PM

यमुनानगर: जिले के गांव सुल्तानपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां एक लापरवाह कार चालक ने राशन की लाइन में लगे लोगों को रौंद दिया। बताया जा रहा है कि गलत साइड से आकर राशन डिपो की लाइन में लगे लोगों को टक्कर मारने वाला आरोपी कार चालक नशे में था। हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

राजेश ने बताया कि वह गांव के डिपो पर राशन लेने के लिए लाइन में लगा हुआ था। उसके अलावा भी काफी लोग भी राशन लेने के लिए लाइन में खड़े हुए थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार चालक ने लापरवाही से कार चलाते हुए लाइन में लगे लोगों को टक्कर मार दी। आरोपी कार चालक ने गलत साइड में आकर लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। राजेश ने कहा कि जिस तरह यह हादसा हुआ, उससे पता लग रहा है कि कार चालक ने नशा किया होगा।

 

छप्पर थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने कार नंबर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि हादसे को अंजाम देने के बाद आरोपी कार चालक और उसका साथी कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल कार चालक का पता लगाया जा रहा है।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Gourav Chouhan