लव जिहाद मामला: पीड़िता पर दूसरी बार जानलेवा हमला

5/9/2017 10:30:09 AM

हिसार (विनोद सैनी):लव जेहाद के मामले में पीड़िता पर एक बार फिर जानलेवा हमला हुआ। पीड़िता को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता पर यह दूसरी बार हमला हुआ है। पीड़िता ने बताया कि गत रात्रि 4 व्यक्तियों ने दरवाजा खटखटाया। जब दरवाजा खोला तो नकाबपोश व्यक्तियों ने लाठी, चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गए। 

पीड़िता को आशंका है कि यह हमला उसके पति ने करवाया है। ज्ञात रहे कि इससे पहले पति के खिलाफ शिकायत देने पर उसने पत्नी पर चाकू से हमला किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उल्लेखनीय है कि कुंजलाल गार्डन निवासी महिला ने वर्ष 2000 में हर्ष भाटी के साथ हरिद्वार में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। उनके 2 बच्चे भी हो गए। 

आरोप है कि 13 साल बाद महिला को पता चला कि उसका पति मुसलमान है और 4 बच्चों का पिता है। जब महिला ने अपने पति का धर्म छिपाकर धोखा देने पर विरोध किया तो वह मारपीट करने लगा। यह भी आरोप है कि हर्ष ने अपने परिवार के सदस्यों को बुलाकर जबरन निकाह करके निकाहनामा पर हस्ताक्षर करवाए। उसके बाद धर्म बदलने का दबाव बनाया था। शहर पुलिस ने धर्म छिपाकर शादी करने के मामले में पीड़िता के पति सहित 4 अन्य पर धारा 420, 354 ए, 506 व 509 के तहत केस दर्ज किया था।