हफ्ते भर में काटा गया एक और युवक का गुप्तांग, किन्नरों पर आरोप

9/14/2018 6:27:22 PM

सोहना (सतीश): सोहना सिटी थाने में युवक का गुप्तांग काटकर किन्नर बनाए जाने का मामला एक सप्ताह के अंदर दूसरी बार सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित युवक का मेडिकल करा मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़ित युवक राहुल रामलीला व जागरणों में देवी-देवताओं की झांकियों में रोल अदा करता था। तीन सितंबर को भी राहुल ने सोहना की हनुमान बगीची में एक झांकी में रोल किया था, वहीं चार सितंबर को राहुल किसी कार्यक्रम में अपनी भूमिका निभाने के लिए जा रहा था। तभी सोहना की मिलन वाटिका के पास उसे तीन किन्नर गाड़ी में मिले, जिन्हें वह पहले से ही जानता था।



आरोपों के मुताबिक, किन्नरों ने राहुल को खाना खिलाने के बहाने से स्विफ्ट गाड़ी में बैठा लिया। खाने में कोई नशीली वस्तु मिला दी, जिसके बाद राहुल बेहोश हो गया।वहां से राहुल को कहीं ले गए और उसका लिंग कटवा दिया। फिर वे पीड़ित को गुरुग्राम के राजीव चौक के पास बेहोशी की हालत में झाडिय़ों में फेंक कर फरार हो गए। होश में आने पर पीड़ित सोहना पहुंचा और आपबीती घर वालों को बताई।

परिजन पीड़ित को पुलिस थाने लेकर गए। वहीं, परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही, बल्कि उनको ही डांट-फटकार रही है। वहीं, इस मामले में सोहना सिटी थाना प्रभारी का कहना है कि दो लोगों की इस तरह की शिकायत सोहना सिटी पुलिस थाने में प्राप्त हुई है। दोनों युवकों का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। वहीं, पीड़ितों द्वारा जेंडर बदलने की बात कही गई है, जिसकी रिपोर्ट फोरेंसिक टीम द्वारा दी जाती है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आते ही मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।



सोहना में किन्नरों का कारनामा, 17 साल के युवक का किया ऐसा हाल

Shivam