बलराज कुंडू के खिलाफ थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज, बोले- मुझे गोली मरवा दो नहीं तो...

10/11/2020 9:16:05 PM

रोहतक (दीपक): रोहतक के महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर-50 थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। केसीसी नामक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक विधायक बलराज कुंडू हैं। कंपनी के पास मध्यप्रदेश में कई सड़कों को बनाने का ठेका है। इनमें से एक सड़क बनाने का ठेका गुरुग्राम के सेक्टर-51 निवासी प्रवर्तन सिंह की कंपनी को दिया गया था। आरोप है कि काम पूरा होने के बाद पैसे नहीं दिए। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बचती नजर आ रही है।

इसी बीच महम विधायक बलराज कुंडू का रिएक्शन भी सामने आया है। कुंडू ने कहा है कि उन्हें मीडिया के जरिए ही केस दर्ज होने की सूचना मिल रही है, लेकिन कहना चाहूंगा कि इस प्रकार से झूठे केस दर्ज करके खट्टर सरकार मेरी आवाज को दबा नहीं पाएगी। किसी भी जांच का सामना करने के लिए हर वक्त तैयार हूं, झूठे मामले दर्ज करके सच को दबाया नहीं जा सकता। 

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी लड़ाई यूं ही जारी रहेगी। कुंडू ने कहा कि किसान की आवाज उठाना अगर गुनाह है तो मैं ये गुनाह बार-बार करता रहूंगा, अगर सरकार मेरी आवाज दबाना ही चाहती है, तो मुझे गोली मरवा दे नहीं तो मैं लोगों की आवाज ऐसे ही बनकर लड़ता रहूंगा।

vinod kumar