हरियाणा में बेटियां नहीं सुरक्षित; रास्ते में रोका, फिर की छेड़छाड़, पकड़ने पर पिता पर भी किया हमला

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 03:06 PM (IST)

करनाल: हरियाणा में नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले बढ़ते जा रहे हैं। यहां तक की अब राज्य की आम गलियां भी लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं है। ऐसा ही मामला करनाल से सामने आया है। जहां एक नाबालिग छात्रा पर अश्लील फब्तियां कसने, जबरन फ्रेंडशिप का दबाव बनाने, ट्यूशन जाने के दौरान रास्ता रोकने का मामला सामने आया है।

वहीं नाबालिग के पिता ने शख्स को जब पकड़ा तो उसके परिजनों ने उस पर भी हमला कर दिया। पीड़ित पिता ने मामले की शिकायत पुलिस को की है। जिसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिता ने शिकायत में बताया कि उसकी बेटी कलवेहड़ी के प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है और मां भगवती कॉलोनी करनाल के नजदीक ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती है। आरोप है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी जब ट्यूशन जाती है तो आरोपी युवक उसका रास्ता रोकता है। रास्ता रोककर अश्लील फब्तियां कसता है और गलत इशारे भी करता है और जबरन फ्रेंडशिप का दबाव बनाता है। इसके अलावा मोबाइल नंबर मांगता है। जिससे परेशान होकर 23 मार्च को नाबालिग ने अपने पिता को सारी बातें बताई।

आरोपियों ने ईंट पत्थरों से किया हमला

वहीं कॉलोनी के लोगों ने बताया कि आरोपी कई बार उनके घर के चक्कर लगा चुका है और कुछ अनहोनी करने वाला है। जब आरोपी मौके पर आया तो आसपास के लोगों ने भी उसकी हरकत पर उसे भला बुरा कहा, लेकिन आरोपी के घर वाले मौके पर पहुंच गए और गाली गलौज शुरू कर दी। इसके साथ ही आरोपियों ने ईंट पत्थरों से हमला कर दिया और आरोपी को छुड़ाकर ले गए। आरोपियों ने जान से मारने की भी धमकी दी है।

पीड़ित पिता ने मामले की शिकायत पुलिस को की। जांच अधिकारी गीता ने बताया कि नाबालिग पर अश्लील फब्तियां कसने और रास्ता रोककर कर जबरन फ्रेंडशिप का दबाव बनाया गया है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static