नाबालिग के साथ दुष्कर्म; टाफी देकर स्कूल से बाहर ले गया आरोपी, छुट्टी के बाद दादी को बताई आपबीती

4/6/2024 8:46:39 PM

कैथल (जयपाल रसूलपुर)हरियाणा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे हैं। वहीं अब पूंडरी थाने के अंतर्गत आने वाले एक गांव के सरकारी स्कूल की दसवीं कक्षा में पढ़ रहे 15 वर्षीय नाबालिग ने उनके ही स्कूल की दूसरी कक्षा में पढ़ रहे 6 वर्षीय नाबालिग बच्चे के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

बच्चे के परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि आरोपी स्कूल समय में बच्चे को 10 रुपए और टाफी देकर ले गया और विद्यालय से बाहर दुष्कर्म किया गया। उन्होंने बताया कि 4 अप्रैल को जब बच्चे को उसकी दादी स्कूल से लेने आई तो बच्चे ने अपनी दादी को आपबीती सुनाई। दुष्कर्म करने वाला आरोपी मुस्लिम है और पीड़ित बच्चा हिंदू बताया जा रहा है।

परिजनों ने किया हंगामा

इस घटना के बाद परिजनों ने शनिवार को विद्यालय के गेट के सामने रोषस्वरुप हंगामा किया। परिजनों के पहुंचने पर विद्यालय का प्राइमरी स्कूल का प्रिंसिपल मौके से चाय पीते- पीते कुर्सी छोड़कर फरार हो गया। परिजनों ने विद्यालय के मुख्य गेट को भी बंद कर दिया। पीड़ित बच्चे के चाचा ने बताया कि गांव के इस सरकारी स्कूल में गलत काम हो रहे हैं। विद्यालय में एक घंटे तक सुबह वो बैठे रहे, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई मौके पर नहीं की गई।

परिजनों ने आरोप लगाया कि विद्यालय के स्टाफ को इतना नहीं पता कि विद्यालय से बच्चा कहां गायब है। परिजनों ने कहा कि सरकारी स्कूल का एक-एक टीचर 60-60 हजार रुपये तनख्वाह ले रहा है, लेकिन ये नहीं पता कि बच्चा गायब है। पीड़ित बच्चे के अभिभावकों ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Editor

Nitish Jamwal