सीएम को रिसीव करने जा रहा काफिला दुर्घटना का शिकार, पुलिसकर्मी सहित तीन गिरफ्तार

11/10/2019 4:06:11 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): मुख्यमंत्री मनोहर लाल रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के घर उनके भाई धर्मेन्द्र सिंह हुड्डा के निधन पर शोक मनाने पहुंचे। लेकिन इससे पहले रास्ते में मुख्यमंत्री को लेने जा रहा काफिला हादसे का शिकार हो गया। काफिले की दो गाडिय़ां आपस में टकरा गई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, हालांकि इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

बताया जा रहा है कि काफिला मुख्यमंत्री मनोहर को रिसीव करने निकला थी, इसी दौरान स्विफ्ट गाड़ी काफिले में घुसी, जिसके चलते हादसा हो गया। वहीं हादसे की सूचना पर सांपला व आईएमटी थाना के एसएचओ मौके पर पहुंचे व स्विफ्ट गाड़ी व तीन लोगों को हिरासत में लिया। बता दें कि सीएम मनोहर हादसे के दौरान काफिले में नहीं थे।



हादसे के लिए जिम्मेदार गाड़ी का चालक पुलिस कर्मी बताया जा रहा है, जो रोहतक पुलिस लाइन में मुंशी के पद पर कार्यरत है। वह और उसका साथी नशे की हालत में बताए जा रहे हैं। सांपला से सीएम का काफिला रोहतक के तरह जा रहा था, तभी एक स्विफ्ट गाड़ी (एचआर 12 एएसी 2203) खरावड़ बाईपास च्यवन ऋषि मंदिर के पास काफिले की गाडिय़ों के बीच में कट मार दिया, जिसके चलते काफिले की दो गाडिय़ां (एचआर 75 ए 0001 व एचआर 03 एम 8794) आपस में भिड़ गई।

हादसे के तुरंत बाद स्विफ्ट गाड़ी में सवार तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया। इनमें से कार चला रहे युवक की पहचान पास के आसन गांव निवासी दीपक के रूप में हुई है, जो रोहतक पुलिस लाइन में मुंशी के पद पर कार्यरत बताया जा रहा है। उसका बेल्ट नंबर 821 जेजेआर है।



मौके पर मौजूद सांपला और सांपला आईएमटी के एसएचओ के मुताबिक मुंशी दीपक और उसके साथ नशे की हालत में बताए जा रहे हैं। हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संबंधित कार में सवार दीपक समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है उनकी गाड़ी सीएम के काफिले में कैसे घुस गई।

पहले भी हो चुका है हादसा
सीएम के काफिले में सितंबर में भी एक स्विफ्ट कार घुस गई थी। तब भी सीएम काफिले में मौजूद नहीं थे। वह ग्वालियर जा रहे थे। ग्वालियर की पुरानी छावनी नहर के पास कार काफिले में घुसी थी। इस दौरान सुरक्षा दस्तेे की कार काफिले मेंं घुसी स्विफ्ट से टकरा गई थी। उस दौरान स्विफ्ट सवार दो लोग घायल हो गए थे।

Shivam