चचेरे भाई को पहले पिलाई शराब, फिर सिर पर ईंट से वार कर उतार दिया मौत के घाट

2/4/2020 9:28:39 PM

चरखी दादरी(नरेंद्र): चरखी दादरी के गांव पिचौपा खुर्द में एक अधेड़ ने अपने चाचा के लड़के को पहले शराब पिलाई और नशे की हालत में उसके सिर पर पत्थर से वार कर उसे मौत के घाट के उतार दिया। इसके बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गया। जब तक परिजनों ने घायल को संभाला उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पिता की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।   



जानकारी के अनुसार गांव पिचौपा खुर्द निवासी सुमित 24 वर्षीय अपने चचेरे भाई वेदपाल के साथ खेतों में गया हुआ था। बताया जा रहा है कि वहां दोनों ने शराब का सेवन किया। जिसके बाद नशे में उन दोनों की कहासुनी हुई। जिसके बाद वेदपाल ने सुमित पर र्इंट से वार कर दिया। चोट लगते ही सुमित की मौके पर ही मौत हो गई।

कुछ देर बाद जब सुमित का पिता कृष्ण खेत में पहुंचा, तो उसने देखा कि वेदपाल सुमित की लाश को घसीटकर कही फेंकने जा रहा था। सुमित के पिता को आता देख वेदपाल मौके से फरार हो गया। मृतक के पिता ने इसकी जानकारी अपने परिजनों व पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दादरी सिविल अस्पताल में भेजा। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपने के बाद पिता कृष्ण कुमार के बयान पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By

vinod kumar