इंटक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव को उड़ाने की योजना बना रहे थे अपराधी, एक सदस्य ने खोली पोल

1/11/2021 11:38:39 PM

सोहना (सतीश राघव): सोहना की एक अपराधी गैंग के सदस्यों में आपसी झगड़ा होने की वजह से गैंग के एक सदस्य ने बाकियों द्वारा बनाए जा रहे क्राइम प्लान की पोल खोल दी है। गैंग के सदस्य जिस व्यक्ति को मारने का प्लान तैयार कर रहे थे, उसके भाई के पास फोन पर उसने साजिश की सारी सूचना दे दी।

सोहना सदर थाना पुलिस को दी लिखित शिकायत में इंटक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव रघुराज खटाना ने बताया कि मेरे भाई भीम सिंह के पास सुमित नामक व्यक्ति का फोन आया। उसने बताया कि अशोक उर्फ गब्बर, प्रवीण उर्फ टपली व सुरजन सभी आपस में मिलकर काम करते थे, लेकिन अब वह इन लोगों से अलग रहता है। उसने बताया कि उसके साथियों ने प्लान बनाया है कि 14 तारीख तक रघुराज खटाना को मारने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि इनमें से कुछ लोगों के खिलाफ रघुराज की तरफ से 307 का मुकदमा दर्ज कराय गया था, जिसका मामला अदालत में चल रहा है। गैंग के सदस्य यह कह रहे थे कि हमें इस मामले में सजा होनी ही है, इसलिए इसे मारकर ही जेल में क्यों ना जाएं।

इन बातों की वॉइस रिकॉडिंग पुलिस को सौंप कर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने व जानमाल की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है। गौरतलब है कि इससे पहले भी उक्त आरोपियों द्वारा रघुराज खटाना के ऊपर जानलेवा हमला किया था। अदालत द्वारा उक्त व्यक्ति के लिए एक सुरक्षा गार्ड दिया हुआ है, लेकिन पीड़ित ने पुलिस से कहा है कि आरोपी जमानत पर बाहर हैं और कभी भी वारदात को अंजाम दे सकते हैं, जिनसे उसे पूरी तरह से जान का खतरा है, इसलिए आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कानूनी कार्रवाई की जाए।

Shivam