खेतों से काम कर घर वापस लौट रहा था किसान, वाहन की टक्कर से हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 03:41 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): हरियाणा में आए दिन वाहन की टक्कर से मौत की खबरें सामने आती रहती हैं। ताजा मामला गोहाना से सामने आया है। जहां गोहाना सोनीपत रोड पर गांव बीधल से दोदवा जाने वाले रास्ते पर खेतों से काम कर वापस घर लौट रहे किसान सतीश को किसी अज्ञात वाहन से टक्कर मार दी। जिसमें किसान सतीश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक सतीश 52 साल का गांव बीधल का रहने वाला था। घटना की सूचना मिलते ही गोहाना सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवा मामले की जांच शुरू कर दी है।  

 

PunjabKesari

 

बता दें कि मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी सुमित और गांव के सरपंच ने बताया कि सतीश खेती बाड़ी का काम करता था और कल देर श्याम खेतों में पानी देने के लिए गया था, लेकिन सुबह तक घर नहीं पहुंचा। गांव का एक युवक जब अपने खेतों की तरफ जा रहा था, तो देखा की एक आदमी सड़क किनारे पड़ा है। जिसकी सुचना पुलिस को दी गई।

 

मृतक की पहचान बीधल के रहने वाले सतीश के रूप में हुई। परिवार वालों ने बताया कि कल सतीश अपने खेतों में पानी देने के लिए गया था। सुबह वापस नहीं लौटा पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी और शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है। 

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static