किसान की खेतों में दवाई छिड़कते समय मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

8/11/2020 7:07:08 PM

गोहाना (सुनील): गोहाना के कटवाल गांव में एक 60 वर्षीय किसान जयसिंह की खेतों में काम करते समय मौत हो गई। मृतक आज सुबहे अपने धान के खेतों में दवाई का स्प्रे छिड़कने के लिए गया था। इस दौरान आस पास के खेतों में काम कर रहे गांव के लोगों ने देखा जयसिंह खेतों में दवाई का स्प्रे छिड़कने के दौरान बेहोस हो गया, उन्होंने इसकी सूचना उसके परिवार वालों की दी। 

परिवार वाले जयसिंह को गंभीर हालत में गोहाना के नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जयसिंह को मृतक घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने इस मामले में परिजनों के बयान पर 174 आई पीसी धारा के तहत करवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

इस बारे मृतक के परिजनों ने बताया कि जयसिंह आज सुबह 7 बजे अपने एक एकड़ धान की फसल में स्प्रे करने के लिए घर से गया था। कुछ देर बाद गांव के एक आदमी का फोन आया कि जय सिंह खेतों में बेहोश पड़ा हुआ, तभी वह मौके पर पहुंचे और जयसिंह को गोहाना के सरकारी अस्पताल में लेकर आए, लेकिन यहां डॉक्टरों ने इसे मृतक घोषित कर दिया। 

मृतक जयसिंह की तीन लड़कियां और एक लड़का है। परिवार में कोई और कमाने वाला नहीं है। ग्रामीणों ने सरकार से मृतक के परिवार वालों को आर्थिक सहायता देने की मांग की है। ताकि परिवार का गुजारा चल सके। 

Edited By

vinod kumar