रणजीत चौटाला के हलके से महिला तस्कर गिरफ्तार, 10 लाख की हेरोइन बरामद

11/2/2023 8:10:52 PM

ऐलनाबाद (सुरेन्द्र सरदाना): एंटी नारकोटिक्स टीम ने नशे के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। ऐलनाबाद पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान गुप्त सूचना के आधार कार्रवाई करते हुए नानूआना रोड रानियां क्षेत्र से एक महिला गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। महिला के पास से करीब दस लाख रुपए कीमत की 100 ग्राम हेरोइन एंटी नारोकोटिक्स ने बरामद किया है।

इस संबंध में विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल, ऐलनाबाद पुलिस टीम के प्रभारी सब इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि गिरफ्तार की गई महिला की पहचान सवर्णों बाई पत्नी कशमीर सिंह निवासी वार्ड नंबर 8 रानियां जिला सिरसा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि एंटी नारकोटिक्स सेल, ऐलनाबाद की एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान नानूआना रोड रानियां क्षेत्र में मौजूद थी। सेल प्रभारी ने बताया कि, इसी दौरान सामने से एक महिला आती हुई दिखाई दी। उन्होंने बताया कि उक्त महिला ने सामने पुलिस पार्टी को देखकर अचानक वापस  जाने लगी।

 इसके बाद शक के आधार पर पुलिस ने महिला पुलिस कर्मियों की मदद से उक्त महिला को काबू कर तलाशी ली। उसके कब्जे से करीब दस लाख रुपए की 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। ऐलनाबाद सेल प्रभारी ने बताया कि इस संबंध में महिला के खिलाफ थाना रानिया में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई। एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी सब इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि गिरफ्तार की गई महिला को अदालत में पेश किया जाएगा।

हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री रणजीत के हलके में लगातार नशे का कारोबार फल फूल रहा है। ऐसा रनियां में ही नहीं बल्की पूरे सिरसा में का यही हाल है। सरकार लगातार के नशे के खिलाफ अभियान चला रही है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal