हैवानियत की हदें पार : दूसरी पत्नी से विवाद में खौला खून, हैवान बाप ने 2 बच्चों को उतारा मौत के घाट(VIDEO)

5/19/2023 1:24:33 PM

फरीदाबाद(पवन राठी) : फरीदाबाद में पिता ने हैवानियत की हदें पार अपने ही दो मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट उतार दिया । बता दें कि  यह दिल दहला देने वाली घटना सीकरी पुलिस चौकी इलाके की है जिसमें आरोपी बाप को पुलिस ने गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है । घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान की मोर्चरी में रखवा दिया है।  मृतक बच्चों में बड़ी बेटी मृतका बिंदु की उम्र 5 वर्ष थी और बेटे निक्की की उम्र 4 वर्ष थी । 

पुलिस के मुताबिक आरोपी पिता ने दूसरी शादी की थी और यह दोनों बच्चे पहली पत्नी से थे जिसकी मौत हो चुकी थी । इन्ही दोनों बच्चों को लेकर उसका दूसरी पत्नी से लगातार झगड़ा होता था । इसी बात को लेकर आरोपी पिता ने दोनों बच्चों को कुएं में फेंक कर मौत के घाट उतार दिया बता दें कि कुएं में पाँच -छह फीट पानी था जिसमें फेंके जाने के चलते बच्चे में डूब गए और उनकी दर्दनाक मौत हो गई । फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर जांच कर रही है। इस मामले में डीसीपी नरेंद्र कादयान ने बताया कि आरोपी की पत्नी से भी पूछताछ की जाएगी यदि उसका दोष पाया गया तो उसके खिलाफ भी एफ आई आर दर्ज की जाएगी।


वहीं पुलिस द्वारा बताए गई इस घटना में नया मोड़ देते हुए चश्मदीद सलीम ने बताया कि आरोपी पिता खुद अपने दोनों बच्चों को लेकर के कुएं में कूदा था जिसके बाद शोर-शराबा होने पर वह और उसके पड़ोसी सीढी लेकर भागे और बच्चों को और पिता को बचाने के लिए कुएं में कूद गया जिसमें उसकी मदद एक और शख्स ने की लेकिन पानी में डूबने के चलते बच्चों की मौत हो चुकी थी पिता की हाइट लंबी होने के चलते पिता पानी में नहीं डूबा जिसके चलते बच गया।


 

Content Writer

Isha