हादसा: कुंडली बॉर्डर पर बनी किसानों की झोपड़ियों में लगी आग, सारा सामान जलकर हुआ खाक

4/15/2021 3:26:34 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत कुंडली बॉर्डर पर उस समय सनसनी फैल गई जब रसोई ढाबे के पास बनी 4 झोपड़ियों में आग लग गई। देखते ही देखते सभी झोपड़िया जलकर खाक हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद किसान नेता और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और किसानों और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मिलकर आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार  झोपड़ियों में रखा सामान जलकर खाक हो गया हालांकि घटना की सूचन मिलने के बाद सोनीपत पुलिस थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। 

थाना प्रभारी कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि रसोई ढाबे के पास झोपड़ियों में आग लग गई है, जो भी शिकायत मिलेगी उस पर कार्रवाई की जाएगी जिस शख्स ने आग लगाई है उसकी तलाश की जा रही है। आग लगने की सूचना मिलने के बाद किसान नेता और अन्य किसानों में भारी रोष देखने को मिल रहा है। किसान नेता बलदेव सिंह सिरसा ने सरकार पर गम्भीर आरोप लगाते हुए  कहा कि सरकार हमारे आंदोलन को तोड़ना चाहती है और सरकार के कहने पर ही किसी शरारती तत्वों ने झोपड़ियों में लगाई है।

किसान नेता बलदेव सिंह सिरसा ने कहा कि करीब आधा घंटे के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की गाड़ियां मौके पर पहुंची है जिसे देख कर लग रहा है कि सरकार किसानों के साथ साजिश कर रही है। घटनास्थल पर पहुंची एक महिला के सामने भी कहा कि सरकार किसानों को डराना चाह रही है लेकिन इन घटनाओं से हम डरने वाले नहीं है और यह किसान आंदोलन जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होगी चलता रहेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha