पुलिया से टकराई गाड़ी में लगी आग, व्यक्ति की झुलसकर दर्दनाक मौत

10/18/2018 6:39:38 PM

गुरुग्राम(मोहित कुमार): फरुखनगर इलाके में केएमपी के पास होण्डा सिटी कार से चालक का नियंत्रण हटने से कार सड़क के साथ पुलिया से टकरा गई। जिससे उसमें भयानक आग लग गई। इस दौरान चालक को बाहर निकाल लिया गया। जबकि साथ बैठा व्यक्ति की कार में झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दुर्घटना में घायल व्यक्ति को उपचार के लिए जीएसटी बुढेडा भेज दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों की सहायता से मिटटी डालकर आग बुझाने के भरपूर प्रयास किये लेकिन सफल नहीं हुए। जबतक दमकल विभाग की गाडी मौके पर पहुंची तब तक सब कुछ स्वाह हो चुका था।

पुलिस ने कार के साथ जले कंकाल को कब्जे में लेकर पंचनामे के लिए भेज दिया है। समाचार लिखे जाने तक कार चालक व उसके साथ बैठे व्यक्ति के बारे में पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। प्रत्येक्षदर्शी गुडगांव निवासी विवेक पुत्र रामकिशन सैन ने बताया कि फर्रुखनगर की तरफ से एक होंडा सिटी कार तेजी से आई और पुलिया से टकरा कर नीचे गिर गई। इससे पहले कि मौके पर वाहन चालक व स्थानीय लोग कार चालक व एक अन्य युवक को सुरक्षित निकाल पाते कार में अचानक आग लग गई तथा मौके से केवल एक व्यक्ति को ही निकाल पाये की आग ने विकराल रुप धारण कर लिया। 

आग की लपटे इतनी तेज थी कि कार में फंसे युवक को निकाल पाने में लोग असर्मथ हो गए। उन्होंने बताया कि कार इतनी तेज रफ्तार से पुलिया से टकराई कि पुलिस भी बुरी तरह से ध्वस्त हो गई और कार की बेटरी दायीं साईड करीब साठ फीट दूर तो स्टेफनी का टायर खेतों में बाई तरफ सौ मीटर दूर जाकर गिरा। उन्होंने बताया कि कार से बचाये गए युवक का नाम निंरजन लांबा है। जो बयान देने की हालत में नहीं है और  उपचाराधीन है। 
 

Rakhi Yadav