खुलासा: जेल जाने से बचने के लिए दोस्त को उतारा था मौत के घाट, सिर में मारी थी गोली

2/13/2021 2:40:12 PM

गोहाना (सुनिल जिंदल): सोनीपत के गोहाना में युवक अनिल की हत्या मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पैरोल पर घर आए दो युवक वापस जेल नहीं जाना चाहते थे, इन्हें शक था कि उनका दोस्त अनिल इसकी सूचना पुलिस को दे सकता, बस इसी के चलते उन्होंने बीती 28 जनवरी को उसकी सिर में गोली मार कर हत्या कर दी। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनों आरोपी अमित व सुमित गांव बिचपड़ी के ही रहने वाले हैं। 

इस मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एसआई समुन्दर ने बताया पकड़े गए दोनों युवकों से पूछताछ में सामने आया है कि वह हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में बंद थे। कुछ दिन पहले ही पैरोल पर अपने घर आए थे, लेकिन दोनों युवक वापस जेल नहीं जाना चाहते थे। आरोपियों को शक हुआ कि उनका दोस्त अनिल इनकी सूचना पुलिस को दे सकता है, इसी शक के आधार पर दोनों आरोपियों ने अपने दो और साथियों के साथ मिलकर अनिल को घर से बुलाकर पहले शराब पिलाई और बाद में महमूदपुर गांव के पास खेतों में ले जाकर गोली मार कर हत्या कर दी। 

एसआई ने कहा कि दोनों आरोपियों को गांव बुटाना के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। इन्हें अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। ताकि हत्या में शामिल दोनों और आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

Content Writer

vinod kumar