गन पॉइंट पर होटल के बाहर युवक को मारी गोलियां, दोस्त के साथ आया था चंडीगढ़ घूमने

2/16/2021 4:02:42 PM

रोहतक(दीपक): रोहतक शहर में सेक्टर 6 के पास गढ़ी बोहर के रहने वाले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रविन्द्र 2 दिन पहले अपने दोस्त दीपक के साथ चंडीगढ़ घूमने गया था और शहर में वापस आकर सेक्टर 6 के पास एक होटल में रात को रुका। जहां तीन युवक देर रात गन पॉइंट पर उसे होटल से बाहर ले गए और गोली मार दी। घटना की सूचना पर अर्बन स्टेट थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया। पुलिस फिलहाल सीसीटीवी कैमरों की जांच करने में जुटी हुई है और पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अर्बन स्टेट थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 6 के पास सड़क के किनारे एक युवक का शव पड़ा हुआ है। जिस सूचना पर अर्बन स्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए स्पेशल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। युवक की पहचान गढ़ी बोहर के रहने वाले रविन्द्र के रूप में हुई। रविन्द्र की गोली मारकर हत्या की गई है। परिजनों से पूछताछ में पता चला कि रविंदर अपने साथी दीपक के साथ 2 दिन पहले चंडीगढ़ घूमने गया था और कल शाम यह लोग वापस लौट आए और रविंदर सेक्टर 6 के पास स्थित एक निजी होटल में कमरे में रुक गया तथा दीपक रविन्द्र की गाड़ी लेकर अपने घर चला गया। इसी दौरान तीन युवक होटल में पहुंचे और रिसेप्शन पर बैठे युवक को गन प्वाइंट पर लेकर 106 नंबर कमरे में चले गए। जहां से रविन्द्र को अपने साथ होटल से बाहर ले आए और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी रामनिवास ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में मामला आपसी रंजिश का हो सकता है। जिस वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। फिलहाल परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और मामले का खुलासा कर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 

 

Content Writer

Isha