हरियाणा पुलिस के एक अधिकारी का गाना वायरल, कोरोना को हल्के में लेने वालाें को चेताया

5/11/2020 11:39:39 PM

गुरुग्राम (माेहित): देश में काेराेना वायरस महामारी का प्रकाेप बढ़ता ही जा रहा है। इससे बचाव का आसान तरीका साेशल डिस्टेंसिंग यानी सामाजिक दूरी है, लेकिन कुछ लाेग इसका पालन नहीं कर रहे हैं। ऐसे लाेगाें काे समझाने के लिए पुलिस कई तरीेके अपनी रही है। इसी बीच गुरुग्राम पुलिस के एक अधिकारी का गाना साेशल मीडिया पर काफी वायरल हाे रहा है। 



पुलिस अधिकारी ने गाने के माध्यम से उन लोगों से अपील की है जो आज भी सोशल डिस्टेंसिंग को हलके में ले रहे हैं। इसके साथ उन्हाेंने उन लोगों को प्रेरित किया है जो अपना सब कुछ छोड़कर देश की सेवा कर रहे है। ये गाना आजकल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये गाना अब सभी नाकों एवं चौक चौराहों पर बजने लगा है। 

देश के सिपाही तेरे देश को सलाम ये गाना गाने वाले अधिकारी का नाम सतपाल सिंह है। सब इंस्पेक्टर सतपाल गुरुग्राम पुलिस के कंट्रोल रूम में इंचार्ज हैं। इस गाने के बारे में उन्हाेंने कहा कि जिस तरह से महाभारत में कृष्ण अर्जुन के सारथी बने थे, आज उसी तरह हमारे डॉक्टर. सेना, पुलिस सब सारथी बनकर आम जनता के लिए धर्म युद्ध लड़ रहे हैं। इस गाने को बनाने में और गाने में 4 दिन का समय लगा था। आज ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 

Edited By

vinod kumar