करियाने की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

9/23/2017 12:03:41 PM

टोहाना (सुशील सिंगला):रेलवे रोड स्थित एक बड़ी करियाने की दुकान में अचानक आग लग गई, जिसके चलते लाखों का सामान जलकर राख हो गया। जानकारी के अनुसार सुबह लगभग 7 बजे लोग योग कर वापिस लौट रहे थे तो उन्होंने देखा कि अमीलाल राकेश कुमार की दुकान से धुआं निकल रहा था, जिसके बाद उन्होंने मामले की सूचना डी.एस.पी. टोहाना को दी। उन्होने तुरंत कार्रवाई करते हुए नगर परिषद की दो फायर ब्रिगेड गाड़ियों को मौके पर भेजा। दोनों गाडियों ने आग पर काबू पाने का कार्य शुरू कर दिया। 

आग इतनी भयानक थी कि 2 गाड़ियों से आग पर काबू पाना मुश्किल था तो तुरंत मार्किट कमेटी से गाड़ी को भी बुलाया गया और एंबुलैंस को भी मौके पर बुलाया गया।  आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

प्रत्यक्षदर्शी विनय शर्मा ने बताया कि सुबह 7 बजे वो योगाश्रम में जा रहा था तो उसने डी.एस.पी. को सूचना दी, जिसके बाद 3 गाडियां मौके पर पंहुची। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन सतर्कता न दिखाता तो यह आग पूरी मार्किट में भी फैल सकती थी। उन्होंने कहा कि आग के चलते लाखों का नुकसान हुआ है। 

फायर कर्मी ने बताया कि आग भयानक लगी हुई थी जो पाईप के रास्ते से ऊपर पहुंच गई। उसने बताया कि विभाग की 3 गाड़ियां आग को बुझाने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि नुकसान काफी हुआ है। तसरेम बांसल ने बताया कि करियाने की बड़ी दुकान में आग लगी है। आग लगने का कारण बिजली की तारों में शॉट-सर्किट हो सकता है। अभी आग को शांत करने का काम चल रहा है।