सोसाइटी फ्लैट में लगी भीषण आग, 45 मिनट बाद पहुुंची फायर ब्रिगेड़ की गाड़ियां(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 10:55 AM (IST)

फरीदाबाद (पूजा शर्मा) : ग्रेटर फरीदाबाद की एसआरएस रेजिडेंसी सेक्टर 88 के एक फ्लैट में अचानक भीषण आग लग गई। आग की इस घटना से पूरी सोसायटी में हड़कंप मच गया। फायर बिग्रेड को सूचना दी गई परंतु फायर बिग्रेड लगभग पौना घंटा देरी से पहुंची तथा इससे पहले ही स्थनीय निवासियों के प्रयास से आग पर काबू पा लिया गया। हालांकि इस आग में कोई हताहत नहीं हुआ परंतु आग काफी भीषण थी जिसके चलते लोगों में दशहत का माहौल बन गया। 

ग्रेटर फरीदाबाद की एसआरएस रेजिडेंसी के टावर सी 1 में अचानक सुबह पहले फ्लोर में एक फ्लैट में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि इसकी लपटें बाहर तक दिखाई दे रही थीं। गनीमत तो यह रही कि उस समय फ्लैट में रहने वाली महिला अपनी बेटी को स्कूल छोडऩे गई थी जिसके चलते कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन फ्लैट में से आग की लपटें निकलती देख सोसायटी के लोग इकठ्ठा हो गए और उनमें हड़कंप गच गया। जैसे ही महिला वापस आई तो उसका फ्लैट आग की लपटों में गिरा हुआ था।

आसपास के लोगों ने फायर बिग्रेड को सूचित किया लेकिन फायर बिग्रेड को आने में तकरीबन 45 मिनट का समय लगा। इससे पहले स्थानीय निवासियों की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की गई। आग इतनी भयानक थी कि आग की लपटें बाहर तक नजर आ रही थी। आग के कारण पूरे फ्लैट का पलस्तर से लेकर टाइलें सब उखड़ गई। इसके साथ-साथ नीचे और ऊपर वाले फ्लैट को भी  नुकसान पहुंचा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static