सब्जी मंडी में आज लगी भीषण आग, कई दुकानें और ट्रक जलकर स्वाहा

5/3/2021 8:03:26 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): एनआईटी फरीदाबाद के डबुआ कॉलोनी में स्थित डबुआ सब्जी मंडी में आज अचानक भीषण आग लगने से चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इस आग में एक ट्रक जलकर जहां स्वाहा हो गया तो वहीं कई आढ़तियों की दुकानें और उनके बाहर रखा सामान जलकर स्वाहा हो गया। गनीमत रही कि इस आग में किसी के जान का नुकसान नहीं हुआ लेकिन माल की हानि कई लाखों में आंकी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, आग की शुरुआत में सब्जी मंडी में फल लेकर आया ट्रक चपेट में आ गया, जिसके बाद आग ने विकराल रूप धर लिया और आग लगभग पूरी मंडी में फैल गई। इस भयावह आग को देखकर मंडी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। 

आनन-फानन में इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी गई, जिसके बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की कई गाडिय़ों ने आग पर काबू पाया गया। जब तक आग पर काबू पाया तब तक मंडी में खड़ा ट्रक और कई दुकानों सहित उसके सामने रखी हजारों ट्रे जलकर स्वाहा हो चुकी थी। 

वहीं स्थानीय आढ़तियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि डबुआ सब्जी मंडी में साफ सफाई का कोई ध्यान नहीं रखा जाता। उन्हें लगता है कि यहां पर कबाड़ के ढेर में किसी ने जलती बीड़ी फेंक दी थी, उस बीड़ी की छोटी चिंगारी ने बड़ा रूप धर लिया उन्होंने बताया कि फिलहाल जान की कोई हानि नहीं हुई है लेकिन माल का भारी नुकसान हुआ है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam