जमीन को लेकर खूनी संघर्ष, खेत गए शख्स की गोली मारकर हत्या

7/22/2021 5:22:13 PM

जींद (अनिल कुमार): जमीन विवाद में जींद जिले के हाढ़वा गांव में खूनी संघर्ष हो गया। यहां एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात की सूचना पाकर पुलिस एवं एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और अपनी जांच शुरू की। शव को जींद के नागरिक अस्पताल में ला गया। जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।  

हाडवा गावं में जमीनी विवाद को लेकर वीरवार की सुबह 55 वर्षीय सतप्रकाश उर्फ सत्तू नामक किसान अपने खेतों में धान की पनीरी लेने के लिए गया था। जहां पर कार सवार कुछ लोगों ने उसे गोली मार दी। गोली लगने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के भाई ने वेद प्रकाश ने बताया कि उनका गांव में 18 कनाल 15 मरले जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसको लेकर कोर्ट द्वारा भी उनके पक्ष में फैसला दिया जा चुका है। वो कोर्ट के माध्यम से अपनी जमीन का कब्जा लेना चाहते थे, लेकिन वीरवार सुबह उसके भाई सत्यप्रकाश की सतबीर और उसके बेटों ने गोलीमार कर हत्या कर दी। 

उसने बताया कि आरोपी अल्टो कार में सवार हो होकर आये थे, जिनमें से 5 की पहचान कर ली गई है तथा एक अन्य है। वहीं जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर दिया है। पुलिस की टीमें हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar