पूर्व सरपंच के भाई की गाेली मार कर दी हत्या, पुलिस जांच में जुटी(VIDEO)

6/13/2020 8:14:40 PM

रोहतक (दीपक): कोविड-19 को लेकर ठीकरी पहरे के विवाद में रोहतक जिले के भालोट गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक बलियाना गांव का रहने वाला है, जो कि पूर्व सरपंच का भाई है। हत्या का आरोप बलियाना गांव के ही युवकों पर लगा है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच करने में जुटी हुई है। पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

बलियाना गांव का रहने वाला सतपाल भालोट गांव के अड्डे पर खड़ा हुआ था। जहां पर दो बाइक सवारों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसके चलते सतपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे रोहतक पीजीआई ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सतपाल बलियाना गांव के पूर्व सरपंच योगानंद का भाई है।

बताया जा रहा है की कोविड-19 के चलते बलियाना गांव में ठीकरी पहरे को लेकर मृतक व हत्या आरोपियों के बीच विवाद हुआ था और इसी वजह से इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। यह भी बताया गया है कि आरोपियों ने हत्या करने के बाद गांव में पहुंचकर भी हवाई फायर किए हैं।

वहीं घटना की सूचना पर आईएमटी थाना पुलिस व डीएसपी मौके पर पहुंचे और उन्होंने भालोट गांव में घटनास्थल का जायजा लिया। उसके बाद मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। लेकिन इस संबंध में पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Edited By

vinod kumar