झाड़ियों से मिला नहर में डूबे बीजेपी नेता के भांजे का शव

12/14/2017 6:04:52 PM

गोहाना(सुनील जिंदल):गोहाना के बाली गांव के पास भालोट सब ब्रांच नहर का पुल टूटा होने के चलते अाए दिन यहां हादसे हो रहे हैं। जिसका खामियाजा लोगों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ रहा है। ताजा मामला एक सप्ताह पहले का है जहां रात के समय बाइक सवार दो लोग गोहाना की तरफ अा रहे थे।

रास्त में नहर का पुल टूटा होने के चलते जैसे ही नवीन बाइक लेकर वहां पहुंचा तो उसका संतुलन खराब हो गया। बाइक समेत दोनों नहर में गिर गए। पानी का बहाव अधिक होने के चलते नवीन पानी में बह गया। जबकि दीपक किसी तरह से बाहर निकल अाया।

वहीं आज नवीन का शव नहर में अगले पुल के पास झाड़ियों में अटका मिला जो कि गांधी नगर का रहने वाला है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवा कर पोस्ट मार्टम के लिए गोहाना के सरकारी अस्पताल मे भिजवा दिया।

मृतक के मामा हवा सिंह वर्मा बीजेपी पार्टी में प्रदेश कार्यकरणी बेकवर्ड के सदस्य है। उन्होंने अपनी ही पार्टी के मंत्रियों व नेताओं पर समय पर मदद नहीं करने का आरोप लगाया है। उन्होंंने कहा अगर समय पर उनकी मदद होती तो उनके भांजे की जान बच सकती थी।

गोहाना सदर थाना के एसएचओ सेठी सिंह ने बताया कि परिजनों के बयानों के अाधार पर धारा 176 के तहत कार्रवाई कर शव परिजनों को सौप दिया है।