पहले से शादीशुदा व्यक्ति ने धोखे से युवती से रचाई शादी, पत्नी के विरोध पर की मारपीट

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 03:15 PM (IST)

यमुनानगरः  पहले से शादीशुदा व्यक्ति ने शहर की विजय नगर कॉलोनी निवासी युवती को धोखे में रखकर शादी कर ली और उसके मायके में रहने लगा। जब अदालत के माध्यम से आरोपी व्यक्ति के पास उसकी पहली पत्नी से कानूनी नोटिस भिजवाया तो विवाहिता को अपने पति की धोखाधड़ी का पता चला।

विवाहिता ने जब विरोध जताया तो आरोपी ने उससे मारपीट की। आरोप है कि मारपीट के दौरान विवाहिता का चार माह का गर्भपात हो गया। बाद में आरोपी अपने घर फरार हो गया। शहर पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर उसके पति, सास, देवर व बिचौलिए पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


विजय कॉलोनी निवासी सुमन वर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पिता की काफी समय पहले मौत हो चुकी थी। बाद में उसके भाई की भी सड़क हादसे में मौत हो गई थी। वह अकेली ही रहती थी। उसकी दो साल पहले सहारनपुर के मोदीपुर निवासी सुंदर से शादी हुई थी। रिश्ते के समय सुंदर व बिचाैलिए सहारनपुर के गांव चंद्रपाल खेड़ी निवासी जय प्रकाश व अन्य ने उसे आश्वासन दिया था कि शादी के बाद सुंदर उसके साथ मायके में रहेगा। 

शादी के बाद उसका पति सुंदर कुछ समय उसके साथ मायके रहा। इस दौरान उसे पता चला कि सुंदर पहले से शादीशुदा है जबकि रिश्ते के समय यह बात उनसे छिपाकर रखी गई थी। जब उसने पति से यह बात पूछी तो वह उससे गाली गलौज करने लगा और मारपीट की। उस समय वह चार माह की गर्भवती थी। मारपीट से उसका गर्भपात हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static