रेवाड़ी में घर में लगी भीषण आग: अंदर फंसे दम्पति को लोगों ने निकाला बाहर, लाखों का सामान जलकर खाक

2/10/2024 4:49:12 PM

रेवाड़ी : रेवाड़ी शहर में आज घर में भीषण आग लग गई। आग घर के फर्स्ट फ्लोर पर लगी थी। आग को काबू पाने के चक्कर में घर के मालिक अपनी पत्नी के साथ ही अंदर ही फंस गए। जब पड़ोसियों को पता चला तो दोनों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। सूचना मिलने के बाद दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। 

दरअसल मोहल्ला खासापुरा निवासी अशोक कुमार अपनी पत्नी सुदेश देवी के साथ घर पर ही मौजूद थे। अचानक घर के फर्स्ट फ्लोर पर बने एक कमरे में आग लग गई। अशोक कुमार ने पत्नी के साथ मिलकर आग पर अपने ही स्तर पर काबू पाने की कोशिश भी की, लेकिन आग तेजी से फैलती चली गई। पूरे मोहल्ले में आग का धुआं फैलने के बाद अशोक के घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। आसपास के लोगों ने अशोक कुमार को आवाज लगाई तो वह ऊपर मकान में फंसे हुए थे। किसी तरह कुछ लोग घर के अंदर घुसे और दोनों को बाहर निकाला गया।

लाखों का माल जलकर खाक

हालांकि आग के असली कारणों का पता तो तभी चलेगा जब जांच होगी। इस दौरान आग बुझाने के दौरान छत पर लगे कुछ पत्थरों के टुकड़े भी टूटकर गिरने लग गए। आग की वजह से घर में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हुआ है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana