बच्चा चोर की अफवाह का शिकार हुए मामा-भांजी, पुलिस ने छुड़ाई जान

9/2/2019 5:05:57 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर): बच्चा चोर गिरोह की अफवाह पूरे देश में तेजी से फैल रही है, जिनकी जद में कई बार बेकसूर लोग भी आ जाते हैं और लोगों की भीड़ का शिकार बन जाते हैं। ठीक ऐसा ही एक मामला रेवाड़ी जिले से सामने आया है, जहां अपनी भांजी के साथ बाजार में आए एक लड़के को लोगों ने बच्चा चोर समझ लिया। लोग नाबालिग लड़के को पीटनेे पर उतारू हो गए। गनीमत रही की भीड़ के उग्र होने से पहले पुलिस बच्ची और उसके नाबालिग मामा को पुलिस थाने ले आई। जिसके बाद परिजनों को बुलाकर उनके साथ भेजा गया।

जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी शहर के मोती चौक पर आया नाबालिग लड़का संदीप अपनी 3 साल की भांजी को साथ लेकर घर से निकाला था। रास्ते स्कूटी का तेल खत्म हो गया और बच्ची रोने लगी। तभी बाजार में किसी ने संदीप को बच्चा चोर समझ कर हल्ला मचा दिया। देखते ही देखते भीड़ इस लड़के को मारने पर अमादा हो गई।

गनीमत रही की मौके पर तुंरत पुलिस पहुंची, लड़के और 3 साल की बच्ची को पुलिस थाने ले आई। पूछताछ के बाद उसे परिजनों के साथ भेजा गया। पुलिस ने लोगों से अपील भी की है कि किसी भी संदिग्ध को देखकर तुरंत फैसला ना ले पहले जांच कर लें और पुलिस को सूचित करें।

Shivam