मामूली विवाद को लेकर खूनी खेल, मुस्लिम परिवार को घर में घुस कर लाठी-डंडों से पीटा (video)

3/23/2019 12:56:39 PM

गुरुग्राम (सतीश राघव): गुरुवार को पूरा देश जहां होली मना रहा था तो वहीं कुछ दबंग खून की होली खेल रहे थे। मामला गुरुग्राम के भोंडसी भूपसिंग नगर का है जहां कुछ युवक क्रिकेट खेल रहे थे और किसी बात को लेकर दो पक्षो में आपस में झगड़ा हो गया। जिसके चलते दोनों पक्ष एक दूसरे पर पत्थरबाजी करने लगे। जिसके बाद बात इतनी बढ़ गई की एक पक्ष वाले लोग दूसरे पक्ष के घर में घुस गए और वहां मौजूद परिवारों वालों को बड़ी ही बेहरमी से लाठी-डंडों से पीटने लगे।

जिसका सोशल मीडिया पर वीडियों भी जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि हमलावर मुस्लिम परिवार के लोगों को जमकर पीट रहे है और एक महिला जोर जोर से चिला रही है। वीडियो में यह भी सुनाई दे रहा है कि वह उन लोगों बचाव की भीख मांग रही है। लेकिन हमलावर है कि किसी ना सुनते हुए नीचे छत पर लाठी डंडो पिटाई कर रहे है। पुलिस ने मामले को गहनता से लेते हुए परिवार हमला मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके अन्य साथियों को पकड़ने के लिए उससे पुछताछ जारी है।

बताया जा रहा है कि लगभग एक घंटे तक दबंगो ने पीड़ित परिवार पर कहर बरसाया लेकिन किसी ने भी पीड़ित परिवार की मदद करने कोई नहीं पहुंचा। पीड़ित परिवार के लोग हमलावरों से रहम की भीख मांगते रहे और लेकिन उसके बाद हमलावर फरार हो गए। और इस पुरे प्रकरण में आधे दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए है जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Deepak Paul