25 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 35 से 40 राउंड फायरिंग कर गाव में मचाई थी दहशत

1/9/2021 3:14:25 PM

गुरुग्राम(मोहित): साइबर सिटी के गांव बामडोली में गोलियां चला दहशत फैलाने के मामले में गुरुग्राम पुलिस ने 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश अंकित को 4 साथियों के साथ गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस 6 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि मुख्य आरोपी आकाश उर्फ आशु अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। आप की टीवी स्क्रीन पर खड़े ये वही अपराधी है,जिन्होंने 15 नवम्बर को गांव बामडोली में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहसत फैला दी थी। 35 से 40 राउंड गोलियां चला गांव में दहशत फैलाने के पीछे दो पक्षो के बीच हुआ मामूली सा झगड़ा था। पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। 

25 हजार रुपए के इनामी बदमाश अंकित पर हत्या,लूट, रंगदारी व झगड़े के 6 मामले दर्ज है, जबकि उसके साथ पकड़े गए आरोपियों पर पांच-पांच हजार रुपए का इनाम है। एसीपी क्राइम की माने तो पालम विहार सीआईए ने इन सभी आरोपियों को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार किया है ,जबकि इस मामले में मुख्य आरोपी आकाश उर्फ आशु अभी फरार चल रहा है। उसे भी जल्द ही काबू कर लिया जाएगा। आकाश उर्फ आशु पर 22 से अधिक मामले दर्ज है। जिनमे से 10 मामले तो साल 2019 में ही दर्ज हुए है। आकाश उर्फ आशु पर भी 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। बता दे कि आकाश उर्फ आशु पर वर्ष 2007 में अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से स्कूल में छात्र की ह्त्या का आरोप लगा था। उसके बाद से आकाश क्राइम की दुनिया मे पहुच गया और एक के बाद एक जुर्म को अंजाम देने लग गया। 

गांव बामडौली में फायरिंग कर दहशत फैलाने के मामले में पुलिस अब तक 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में मुख्य आरोपी आशु अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस का दावा है कि आशु को भी जल्द ही काबू कर इस मामले को सुलझा दिया जएगा। बहरहाल 11 आरोपियों की गिरफ्तारी से गांव में शांति का माहौल है। 

Isha