झज्जर में दर्दनाक सड़क हादसा, पांच लोगों की मौके पर मौत (VIDEO)

2/20/2019 11:00:57 AM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर में एक ट्रक और सेंट्रो कार की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों समेत 5 लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक सेंट्रो कार को करीब 20 फीट तक अपने साथ घसीटता हुआ ले गया। हादसेे में मरने वाले सभी लोग झज्जर के कासनी गांव के रहने वाले थे और वे दिल्ली के नांगलोई के पास स्थित जेठारी में आयोजित एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। हादसा झज्जर- कोसली मार्ग पर रईया गांव के पास हुआ।



मरने वालों में कासनी गांव निवासी वीरेंद्र उसकी पत्नी सुशीला बेटा प्रियांशु और बेटी नीति शामिल है। वही गांव का एक अन्य व्यक्ति भी मौत का शिकार बना। मृतकों के परिजनों ने बताया कि वीरेंद्र कासनी गांव में एक परचून की दुकान चलाता था। कल राजधानी दिल्ली के नांगलोई के जेठारी में वीरेंद्र के भाई की बेटी की शादी थी। गांव से बहुत सारे लोग इस शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। जो रात के समय ही वापस घर लौट आए थे। 

वीरेंद्र और उसका परिवार सुबह के समय सारा काम निपटाने के बाद घर के लिए रवाना हुआ था। घर से महज 5 किलोमीटर की दूरी पर ही उनकी सेंट्रो गाड़ी की टक्कर सामने से आ रहे ट्रक से हो गई। जिससे विरेंद्र और उसके परिवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद ग्रामीण और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य शुरू किया गया। 

ट्रैक्टर और जेसीबी मशीन की मदद से सेंट्रो गाड़ी को ट्रक के नीचे से निकाला गया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया। हादसे के तुरंत बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं शवों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है।

Deepak Paul