बस स्टैंड पर जीएम से लेकर कर्मचारियों तक ने रोडवेज सिस्टम का बनाया तमाशा(VIDEO)

5/22/2018 2:24:36 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):  फतेहाबाद में बस स्टैंड पर रात को दिल्ली रोड पर जा रही हरियाणा रोडवेज की बस का कंडक्टर से लेकर जीएम तक ने तमाशा बना दिया।  दरअसल, बस का कंडक्टर रूट पर गाड़ी लेकर जाने से मना कर रहा था। उसने बस बीच में ही रोक दी जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जिससे सभी यात्री बस से उतरकर हंगामा करने लगे।

जिसके बाद मौके पर पहुंचे रोडवेज जीएम धनराज कुंडू ने कंडक्टर को धमकाया। साथ ही दूसरे रोडवेज कर्मचारी को बस में चढ़ने पर अभद्र भाषा में लताड़ लगाते हुए कहा कि तुम्हारे बाप की बस है, पब्लिक की बस है, दूसरी बस आएगी उसमें चले जाना, बन रहे हैं यहां अंग्रेज। उन्होंने रोडवेज कर्मचारी से अभद्र भाषा में बात की।

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर जब रोडवेज जीएम से सवाल किया गया कि मौके पर बस को रोककर खड़े कंडक्टर के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई है। तो जीएम ने कोई कार्रवाई नहीं किए जाने की बात कहते हुए बताया कि कंडक्टर को बस रोकने के लिए धमकाया गया है और उसे रूट पर भेज दिया गया है। जब जीएम से सवाल किया गया कि ऐसी क्या नौबत आ पड़ी कि जीएम को मौके पर आना पड़ा तो उन्होंने कहा कि वह रूटीन चेकिंग पर थे और बस को खड़ा देखकर उन्होंने बस कंडक्टर को धमकाया है।

Rakhi Yadav