एथलीट में स्टेट लेवल का प्लेयर रह चुका इनामी बदमाश काबू, 2014 से हरियाणा-राजस्थान पुलिस कर रही थी तलाश

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 01:32 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा की स्पेशल स्टाफ पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। हरियाणा व राजस्थान में 62 हजार रूपये के ईनामी बदमाश को पुख्ता सूचना के आधार पर स्पेशल स्टाफ पुलिस इंचार्ज संदीप कुमार में नेतृत्व में टीम ने खरड़ पंजाब से काबू किया है। पिछले 10 सालों से आरोपी संजय निवासी गांव फूलकां जिला सिरसा लूटपाट, डकैती व सशस्त्र अधिनियम के मामलों में फरार चल रहा था। वर्ष 2014 में संजय और उसके साथियों के खिलाफ चोपटा थाना में लूटपाट व सशस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

बता दें कि इस मामले में आठ आरोपियों को पहले ही काबू किया जा चुका है। ये इकलौता अपराधी पुलिस को मोस्ट वांटेड था और इस पर चोपटा थाना पुलिस ने 5 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। इसी तरह हिसार में इस पर 50 हजार का ईनाम घोषित था। कुल मिलाकर हरियाणा व राजस्थान में इस पर 62 हजार रुपये का इनाम घोषित था। अब इसे काबू कर लिया गया और बाकी थानों की पुलिस को अब जानकारी दी जाएगी। मीडिया को ये जानकारी एएसपी दीप्ति गर्ग ने दी।

ASP दीप्ति गर्ग ने बताया कि अपराध की दुनिया में आने से पूर्व संदीप एथलीट था और राज्य स्तरीय गेमों में हिस्सा ले चुका था। 12वीं पास संदीप अब मोस्ट वांटेड अपराधी था। इस पर अलग-अलग थानों में डकैती, लूटपाट व सशस्त्र अधिनियम के तहत मामले दर्ज हैं। स्पेशल स्टाफ पुलिस ने इसे काबू कर लिया है। अब आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान इससे लूटी गई राशि व वारदातों में प्रयुक्त हथियार बरामद किए जाएंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static