लोक निर्माण मंत्री का बड़ा बयान, प्रदेश की सड़कों में नहीं रहेगा एक भी गड्ढा

3/30/2017 8:32:22 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज):भिवानी में पहुंचे लोक निर्माण एवं वन मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि हरियाणा इसी साल देश का पहला प्रदेश होगा जिसमें एक भी सड़क में एक भी गढा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए कल व्हट्सएप नंबर भी जारी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम पहले की सरकारों की बजाय बिना भेदभाव के काम कर रहे हैं।

बता दें कि राव नरबीर राजकीय महाविद्यालय के वार्षिकोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। इस अवसर पर उन्होंने कॉलेज के होनहार छात्रा-छात्राओं तथा खिलाड़ियों को सम्मानित किया। साथ ही अपनी सरकार का गुणगान करते हुए कहा कि 21वीं सदी में प्रतिस्पर्धा का दौर है। इसमें पहले की तरह 33 फिसदी से पास होने वालों के दाखिले नहीं होंगे और ना ही पहले की तरह 33 फिसदी वालों को सिफारिश के आधार पर नौकरी मिलेगी। उन्होंने कहा कि हमारे देश को विश्व गुरु बनाने के लिए बच्चों को अच्छे नंबरों से पास होना होगा।

वहीं मीडिया से रुबरु होते हुए राव नरबीर ने कहा कि हरियाणा को देश का पहला गढे मुक्त सड़कों का प्रदेश बनाने के लिए वर्क प्रोग्राम एक-दो महिने में पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि इस साल के अंत तक प्रदेश की किसी भी सड़क में एक भी गढा नहीं होगा। वहीं उन्होंने सड़कों के सुधार के लिए व्हट्सएप नंबर के सवाल पर कहा कि ये नंबर कल ही जारी कर दिया जाएगा। असंतुष्ट विधायकों के सवाल को नरबीर बड़ी ही सफाई से टाल गए और विधायकों की मांगों को नाराजगी बताना मीडिया की उपज बताया। साथ ही वन विभाग में होने वाले पौधारोपण के नाम घोटालों पर कहा कि अब केवल इतने ही पौधे लगाए जाएंगे, जिनकी पूरे पांच साल सुरक्षा हो सके। विपक्ष द्वारा सरकार पर जुमलेबाज होने के आरोपों को राव नरबीर ने सिरे से नकारा और कहा कि ये पहली सरकार है जिसके दो साल के कार्यकाल में अब तक सबसे ज्यादा काम हुए हैं।