पानीपत में तेज रफ्तार ऑटो ने व्यायाम कर रहे दो दोस्तों को रौंदा, मौके पर हुई दर्दनाक मौत (VIDEO)

5/30/2023 3:50:52 PM

पानीपत(सचिन): शहर में मंगलवार को सनौली खण्ड के गांव कुराड़ के बाहर एक दर्दनाक हादसा हो गया, जहां सड़क किनारे व्यायाम कर रहे दो युवकों को तेज रफ्तार ऑटो ने कुचल दिया। इस घटना में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही परिजनों के बयानों के आधार पर आगामी कार्रवाई में जुट गई।   

सनौली थाना पुलिस को दी शिकायत में रामनिवास ने बताया कि वह गांव कुराड़ का रहने वाला है। उनका 21 वर्षीय लड़का अंकित गांव के रहने वाले रवि पुत्र कश्मीरी के साथ रोजाना की तरह घूमने के लिए गांव से सड़क के रास्ते मेन रोड पर पहुंचा था। इस दौरान सुबह 5:15 बजे दोनों घूमने के लिए देशवाल अकादमी के पास मुख्य मार्ग पर गए थे। इसी दौरान वहां एक तेज रफ्तार ऑटो आया और दोनों को टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद दोनों को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।   

वहीं इस मामले को लेकर जांच अधिकारी ने बताया कि बयानों के आधार पर अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।      

             (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma