यमुनानगर में तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत, 13 लोग घायल

2/24/2023 8:37:02 PM

यमुनागर(सुमित): यमुनानगर में तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी,जिससे 32 वर्षीय रिंकू की मौत हो गई। जबकि 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं घायल सुदेश ने बताया कि सभी सरकारी गोदाम से चावल के कट्टों को उठाकर ट्रक में लोड करने काम करते हैं। आज मजदूरी करके गाड़ी में 13 लोग सवार होकर घर जा रहे थे। तभी अचानक बलाचौर गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। जिनमें से आधा दर्जन के करीब लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। उन्होंने कहा कि सामने से तेज रफ्तार से ट्रक ने इतनी जबरदस्त टक्कर मारी की गाड़ी भी दो हिस्सों में बट गई।

हादसे के बारे में जानकारी देते हुए एसएचओ छछरौली भूपेंद्र सिंह ने बताया कि छछरौली एरिया में जगाधरी पोंटा साहिब नेशनल हाईवे ताज पैलेस के समीप पिकअप और ट्रक की भयंकर टक्कर हुई है। इस हादसे में एक कि मौत हुई है तो वहीं एक कि हालत नाजुक है। जिसको देखते हुए पीजीआई रेफेर किया गया है। घटना के बाद से ही ड्राइवर फरार है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma