कोचिंग के लिए आए छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या,नहीं हो पाया है हत्या के कारणों का खुलासा

2/8/2020 5:00:57 PM

रोहतक(दीपक)- रोहतक जिले के महम कस्बे में एक 19 वर्षीय छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। शनिवार को उसका शव महम कस्बे के जानी चोर बावड़ी में पड़ा मिला। युवक की शिनाख्त भैनी सुरजन गांव के अनिकेत के रूप में हुई। घटना की सूचना पर महम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। फिलहाल परिजनों ने किसी पर भी शक नहीं जताया है। लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का पटाक्षेप कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

परिजनों का कहना है कि अनिकेत सुबह कोचिंग के लिए गांव से महम आया था। उनके पास पुलिस ने घटना को लेकर फोन किया। यहां आकर देखा, अनिकेत का मर्डर किया गया है। फिलहाल उन्हें किसी पर कोई शक नहीं है, क्योंकि उनका बच्चा किसी प्रकार के लड़ाई झगड़े या अन्य किसी मामलों में सम्मिलित नहीं रहा है। पुलिस जांच कर रही है और जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

थाना प्रभारी सुरेश भढ़ाना ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि महम की जानी चोर की बावड़ी में किसी युवक की डेड बॉडी पड़ी हुई है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन की। युवक की चाकू मारकर हत्या की गई है। जांच के बाद युवक अनिकेत गांव भैणी सुरजन के रूप में शिनाख्त हुई है। परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं, फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया गया है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही मामले का पटाक्षेप कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Isha