एयरफोर्स स्टेशन में एक संदिग्ध घुसने की कर रहा था कोशिश, पेट्रोलिंग टीम ने किया गिरफ्तार

1/11/2023 9:29:02 PM

अंबाला(अमन): शहर के एयरफोर्स स्टेशन में संदिग्ध ने घुसने की कोशिश की। जिसके बाद घुसपैठ करने वाले युवक को एयरफोर्स की पेट्रोलिंग टीम ने काबू कर लिया। पूछताछ के बाद आरोपी रामू को पुलिस के हवाले कर दिया गया। उसके खिलाफ इंडियन सीक्रेट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि अंबाला एयरफोर्स स्टेशन सुरक्षा के लिहाज से काफी अहम माना जाता है। उसका कारण यहां रफाल की तैनाती होना है। जिसके चलते इलाके में सुरक्षा इतनी कड़ी है। ड्रोन उड़ाने सहित पंछी उड़ाने तक पर रोक है। घर वक्त एयरफोर्स व इंडिया आर्मी की पेट्रोलिंग टीमें गश्त पर रहती हैं। ऐसी कड़ी सुरक्षा के बीच एक घुसपैठिये ने एयरफोर्स स्टेशन की दीवार फांद अंदर घुसने की कोशिश की, लेकिन कड़ी सुरक्षा ने घुसपैठिये की हरकतों को भांप लिया और एयरफोर्स की टीम ने सीसीटीवी में एक्टिविटी देख तुरंत पेट्रोलिंग टीमों को सूचना दी। जिसके बाद संदिग्ध को काबू किया गया।

पूछताछ में जानकारी मिली है कि संदिग्ध रामू यूपी के गाजीपुर का रहने वाला है। उसका मकसद क्या था उसकी जांच पुलिस कर रही है। इससे पहले आरोपी से एयरफोर्स स्टेशन की टीम ने पूछताछ की जिसके बाद संदिग्ध रामू को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ इंडियन सीक्रेट एक्ट 3,4 सहित आईपीसी  की कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है आरोपी को रिमांड पर लिया जाएगा। जिसके बाद उसका एयरफोर्स स्टेशन में घुसने के मकसद के बारे में पता चल पाएगा।

   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma