3 घंटे तक बख्तावर चौक पर सैकड़ों लोगों ने क्यों काटा बवाल, जाने वजह

5/30/2022 7:19:21 AM

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : रविवार शाम को बख्तावर चौक पर सैकड़ों लोग पहुंच गए और उन्होंने जमकर बवाल काटा। 3 घंटे की जद्दोजहद के बाद पुलिस ने जाम लगा रहे लोगों को रात करीब 9:30 बजे सड़क से हटाया। दरअसल, सेक्टर 39 सीआईए के सामने स्कूटी पर जा रही दो युवतियां एक ट्रक की चपेट में आ गई। स्कूटी पर पीछे बैठी युवती सड़क पर गिर गई और ट्रक उसके प्यार के ऊपर से निकल गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने यहां कोहराम मचाया।

 

पुलिस के मुताबिक शालू ठाकरान नामक युवती मेडिकल की छात्रा है और रविवार शाम को वह अपनी सहेली के साथ स्कूटी पर जा रही थी। जलविहार चौक के पास वह सड़क पार कर रही थी तो सामने से ट्रक आ गया। ट्रक चालक ने ब्रेक तो लगाई लेकिन ट्रक में सामान भरा होने के कारण ब्रेक नहीं लग पाई। ऐसे में युवतियां अभी घबरा गई और नीचे गिर गई। स्कूटी पर पीछे बैठी शालू सड़क पर गिर गई और ट्रक का अगला पहिया उसके पैर के ऊपर से गुजर गया। घायल को पास स्थित सिद्धिविनायक हॉस्पिटल सेक्टर 46 में भर्ती कराया गया है।

 

घटना की सूचना मिलते ही गांव झाड़सा से करीब 200 लोग सड़क पर उतर आए और जाम लगा दिया। लोगों का कहना है कि प्रशासन से वह कई बार मांग कर चुके हैं कि इस सड़क पर स्पीड ब्रेकर बनाया जाए ताकि कोई भी वाहन तेज गति से ना जा सके। प्रशासन ने उनके इस मांग को नजरअंदाज कर दिया। इसके कारण आए दिन इस रोड पर हादसे होते रहते हैं।

 

सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और जाम खुलवाने का प्रयास किया। शाम करीब 6:30 बजे लगाया गया जाम काफी जद्दोजहद के बाद रात 9:30 बजे खोला गया। जाम को देखते हुए पुलिस ने यहां से रूट डायवर्ट कर दिया। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक चरखी दादरी निवासी अनिल को हिरासत में लिया गया है। बैठक में सामान लेकर बख्तावर चौक से सेक्टर 52 की तरफ जा रहा था। घटना में घायल युवती की हालत स्थिर है। मामले की जांच की जा रही है। घायल के बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi