दिनदहाड़े लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के युवा नेता की गोली मारकर हत्या, लग्जरी गाड़ियों में आए थे बदमाश

12/24/2020 4:43:48 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा के फरीदाबाद में दिनदहाड़े लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के एक युवा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी युवक लग्जरी गाड़ियों में सवार होकर आए थे और इस वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरु कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



जानकारी के मुताबिक मृतक मनोज भाटी सेक्टर 31 इलाके में अपने प्रॉपर्टी डीलर मित्र से मिलने के लिए पहुंचे थे, वह जैसे ही वहां से निकले तभी उनके पीछे कोरोला और फॉर्च्यूनर गाड़ी लग गई। इस दौरान गाड़ियों में सवार युवकों ने मनोज पर फायरिंग शुरू कर दी, जिससे घबराकर मनोज ने अपनी गाड़ी काफी तेज दौड़ाई।  हालत यह रही की वह बाईपास रोड से उतरकर एक कॉलोनी में अपनी गाड़ी को उतार ले गया, लेकिन आरोपियों ने कॉलोनी के अंदर भी उसका पीछा किया और फिर अचानक सामने खड़ी बुलेट पर मनोज की गाड़ी चढ़ गई। जिससे की गाड़ी रुक गई और कोरोला गाड़ी में सवार युवकों ने उसकी गोलियों से हत्या कर दी।  



दिनदहाड़े हुई इस हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरु कर दी। पुलिस के मुताबिक क्राइम ब्रांच की कई टीमें इस मामले में लगातार छापेमारी कर रही हैं, उम्मीद है कि जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



युवा नेता की मौत पर लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो राजकुमार सैनी ने दुख जताया है। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट डालकर कहा कि लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के तिगांव विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी मनोज भाटी की कुछ दबंगों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई का बहुत ही दुखद समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से यही प्रार्थना करता हूं की उनकी आत्मा को शांति दे और परिवार जनों को इस असहाय दुःख की घड़ी में सहन करने की शक्ति प्रदान करें। मैं प्रशासन से यही मांग करता हूं जल्द से जल्द दोषियों को पकड़ कर  कार्रवाई की जाए।

 

 

vinod kumar