धर दबोचा गया सांसद सैनी पर हमला करने वाला युवक, ऐसे हुई पहचान(Video)

10/6/2018 12:05:07 PM

पलवल(दिनेश): लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के अध्यक्ष व कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद राजकुमार सैनी के काफिले पर हमला करने के एक आरोपी युवक बदलू उर्फ डालू की पहचान के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कुरुक्षेत्र के गांव मुकरपुर निवासी पुरुषोत्तम की शिकायत पर दर्जनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस इस मामले में बदलू की सहायता से अन्य आरोपियों के बारे में पता लगा रही है।



बता दें कि बुधवार को सांसद राजकुमार सैनी सायं लगभग साढ़े पांच बजे फिरोजपुर झिरका से काफिले के साथ हथीन में एक जनसभा को संबोधित करने आ रहे थे। इस दौरान उटावड-रुपड़ाका गांव के मध्य मोटरसाइकिल पर सवार लगभग चार दर्जन युवकों ने काफिला रोक कर उनपर हमले की कोशिश की। युवकों ने एक वाहन के शीशे तोड़ दिए। उन्होंने वाहनों में मुक्के व डंडे भी मारे जबरदस्त हूटिंग की थी। जैसे-तैसे करके सैनी वहां से निकल गए।



वहीं घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। बहीन थाना प्रभारी रामदयाल ने बताया की पुलिस ने मौके पर बनी वीडियो के वायरल होने के बाद उसमें दिख रही मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर मानपुर निवासी बदलू उर्फ डालू को गिरफ्तार कर लिया है।  पूछताछ के दौरान  युवक घटना स्थल परगांव मानपुर के रहने वाले 4 लोगों के नाम बताएं हैं। घटना की वीडियो आने के बाद युवकों की पहचान मोटरसाइकिल नंबर से की गई है,  जिन्हें जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अन्य की पहचान के लिए प्रयास जारी हैं। जल्द ही अन्य आरोपितों का पहचान कर गिरफ्तार किया जाएगा।

Shivam