तमंचा लेकर दुकान पर पहुंचा बौखलाया युवक, पैसे मांगते हुए किया भारी ड्रामा

11/16/2019 9:04:28 PM

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा के जिले सोनीपत में आए दिन लूटपाट, रंगदारी जैसी घटनाएं सामने आती रही हैं, लेकिन इस बार एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां जठेड़ी रोड स्थित एक दुकान पर एक युवक देसी तमंचा लेकर पहुंच गया और जमकर बवाल काटा। घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि युवक 20 हजार रूपये की मांग कर रहा था। युवक नशे की हालत में भी जान पड़ता था। हालांकि दुकानदार ने किसी तरह से आस-पास मौजूद लोगों की मदद लेकर युवक को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया है।



जानकारी के मुताबिक, जठेड़ी रोड स्थित बाजार मेंं रजाई व कंबल की एक दुकान है, जिसे गांव बढ़मलिक रहने वाले खलील अहमद चलाते हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी गांव बढ़मलिक का रहने वाला राजन उर्फ राजा उनकी दुकान पर आया। आते ही उसने अहमद के बेटे के बारे में पूछना शुरू कर दिया और दुकानदार को तमंचा दिखाकर 20 हजार रूपये की मांग करने लगा। दुकानदार ने जब 20 हजार रूपये मांगने की वजह पूछी तो कहने लगा कि उसका बेटा ही उसके पैसे खा गया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने दुकान को आग लगा देने की भी धमकी दी। हालांकि दुकानदार ने राहगीरों की मदद से उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है।वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ अवैध शस्त्र अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि युवक को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Shivam