दिल्ली से मुरथल के ढाबे पर आ रहे युवक की हादसे में मौत, युवती सहित 2 घायल

12/25/2019 12:25:12 PM

सोनीपत(स.ह.): मुरथल के एक ढाबे पर खाना खाने आ रहे दिल्ली के जहांगीरपुरी निवासी 2 युवक व 2 युवती सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। गांव रसोई के पास सड़क दुर्घटना में तीनों घायल हो गए। पुलिस ने तीनों को शहर के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया जहां एक युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के बड़े भाई के बयान पर मामला दर्ज करके शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 

जानकारी के अनुसार अमित (19) पुत्र नरेश निवासी जहांगीरपुरी (दिल्ली) 12वीं कक्षा में पढ़ता था। बीती रात शादी के प्रोग्राम में जाने की कहकर घर से निकला था परंतु अपने दोस्त सागर के साथ मुरथल के परांठे खाने का प्लान बनाकर रात को ही बाइक पर दिल्ली से चल पड़ा। उनके साथ एक युवती भी थी। गांव रसोई के पास मोटरसाइकिल संतुलन बिगडऩे से सड़क पर गिरकर डिवाइडर से टकरा गई जिससे तीनों घायल हो गए। 

सूचना मिलने पर पुलिस ने घायलों को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। यहां चिकित्सकों ने अमित को मृत घोषित कर दिया। सागर को प्राथमिक उपचार देकर डिस्चार्ज कर दिया, जबकि युवती को गम्भीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार देकर रोहतक रैफर कर दिया। समाचार लिखे जाने तक युवती की पहचान नहीं हो पाई थी। यह जानकारी मामले के जांच अधिकारी ए.एस.आई. अशोक ने दी।

Edited By

vinod kumar