Haryana: रावण दहन देखने जा रहे युवक की बीच सड़क पर हत्या, जानें क्या रही वजह

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 09:33 AM (IST)

पंचकूला : हरियाणा के पंचकूला में अमरटैक्स चौक के पास शनिवार शाम एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगाया तो पीछे आ रहा एक ई-रिक्शा भी ट्रक से भिड़ गया। हादसे में ई-रिक्शा में बैठी महिला घायल हो गई। सूचना पर आगे चल रहा घायल महिला का भतीजा पहुंचा तो घायल बाइक सवार और उसके साथियों ने उसे ट्रक चालक समझकर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।
घायल युवक को रिश्तेदार आनन-फानन नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना पाकर सेक्टर-20 थाना एसएचओ और अपराध शाखा की टीमें मौके पर पहुंचीं और मामले की जांच शुरू कर दी। 

वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हुए बाइक सवार 

मृतक की पहचान पुष्पिंदर (25) सेक्टर-20 अशियाना निवासी के रूप में हुई है। उधर वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार फरार हो गए। वारदात सेक्टर-15 से कुछ दूरी पर हुई, जहां रावण दहन का कार्यक्रम चल रहा था। पुष्पिंदर भी परिवार के सदस्यों के साथ रावण दहन देखने जा रहा था। पुष्पिंदर की बुआ नन्ही ने बताया कि वह शनिवार शाम करीब छह बजे अपने देवर के ई-रिक्शा में परिवार समेत रावण दहन देखने सेक्टर-15 जा रही थी। अमरटैक्स चौक पार किया तो आगे चल रहे ट्रक की एक बाइक के साथ टक्कर हो गई। ट्रक ड्राइवर ने टक्कर लगते ही ब्रेक लगा दिया।

ऐसे में पीछे चल रहा उनका ई-रिक्शा ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में उसको चोट लग गई और ई-रिक्शा के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। नन्ही ने बताया कि जब वह नीचे उतरी तो देखा कि कुछ लोग ट्रक ड्राइवर को पीट रहे हैं। उसी बीच पुष्पिंदर भी सेक्टर-15 की तरफ से अपनी ई-रिक्शा में आ रहा था। हादसा देखकर वह डिवाइडिंग पर लगी लोहे की ग्रिल पार कर मौके पर पहुंच गया। इसी बीच ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। नन्ही ने बताया कि इसके बाद बाइक सवार युवक उसके भतीजे को ट्रक ड्राइवर समझकर पीटने लगे। उन्होंने उसे इतना मारा कि वह लहूलुहान हो गया। उसने शोर मचाया और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश, लेकिन आरोपी बाइक लेकर मौके से फरार हो गए।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static