Kaithal: टुल्लू पंप के कारण चली गई युवक की जान, मामला जान होगी हैरानी... पुलिस कर रही जांच

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 09:11 PM (IST)

कैथल(जयपाल रसूलपुर): कलायत के गांव बालू में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। मृतक के परिजनों ने गांव के ही एक व्यक्ति पर आरोप लगते हुए बताया कि मृतक युवक पर टुल्लू पंप चोरी करने का आरोप लगाकर आरोपी शख्स ने मृतक   पिटाई की  थी। पुलिस ने मंगलवार सुबह गांव पहुंचकर परिजनों के बयान दर्ज किये और मामले में जांच शुरू कर दी। 

विक्रम सिंह प्रजापत वासी गांव बालू बिढाण पट्टी ने कलायत थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई मोनू चीनाई मिस्त्री का काम करता था। बीती 13 अक्टूबर को दिन में काफी समय तक मोनू घर नहीं आया जिस पर घरवालो ने उसे ढूंढा तो मोनू  जोगीया राम पंडित के घर में बने बरामदा में बैठा था। जब परिजन वहां पहुंचे तो जोगीया ने हमे कहां कि तुम्हारे लड़के मोनू ने हमारा टुल्लू पंप चोरी किया है। हमने कहा कि मोनू को छोड दे हम टल्लु पंप दे देंगे | इस पर जोगीया बोला कि अब तो छोड़ देंगे लेकिन ये बचेगा नहीं। जोगिया ने उस वक्त भी मोनू को लात मुक्के व डंडे से पीट रखा था।

सोमवार शाम के समय मोनू हमारे गांव के अड्डे पर बैठा था। विक्रम ने बताया कि वह मोनू को अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर घर ले आया। घर आने पर मोनू ने बताया कि जोगिया ने उसके साथ बहुत ज्यादा मारपीट की है, जिस वजह से उसका सारा शरीर दुख रहा है।

फिर शाम को करीब 8 बजे मोनू सो गया। मंगलवार अल सुबह 2 बजे सुबह उसके माता पिता पानी भरने के लिए उठे हुए थे और चाय बनाई हुई थी। जब  चाय लेकर मोनू को देने गयी तो देखा कि मोनू की सांस नहीं चल रही थी। ज्यादा मारपीट के कारण उसकी मौत हो चुकी थी। इस संदर्भ में कलायत पुलिस ने फ़िलहाल एक आरोपी के खिलाफ ही मामला दर्ज किया।

कलायत थाना प्रभारी एस.आई जय भगवान ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर एक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static