ड्यूटी से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत,  निजी कंपनी में था सुपरवाइजर ...भागा कार चालक ऐसे दबोचा

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 11:51 AM (IST)

रेवाड़ी: शहर के बबूल रोड पर बिठवाना चौराहे के पास तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वह बावल स्थित एक निजी कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था। उसकी पहचान गुरुग्राम के बसई रोड निवासी अरविंद (33) के रूप में हुई है। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से भाग गया। हालांकि, हादसे में कार की नंबर प्लेट गिरी तो रजिस्ट्रेशन नंबर सामने आया। मॉडल टाउन थाना पुलिस रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर तलाश कर रही है। 

अरविंद के दोस्त शुभम ने बताया कि दोनों बी शिफ्ट की ड्यूटी कर अलग-अलग बाइक पर रेवाड़ी लौट रहे थे। बिठवाना पहुंचने के बाद जैसे ही अरविंद ने अपनी बाइक यूनिक विहार की ओर मोड़ी तो रेवाड़ी की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। शुभम ने बताया कि टक्कर के बाद अरविंद लंबी छलांग लगाकर सड़क पर गिर गया।

हादसे के वक्त वह कुछ कदम पीछे थे। उन्होंने तुरंत अपनी बाइक रोकी और अरविंद को संभालते हुए तुरंत एंबुलेंस को फोन किया। इस बीच आरोपी चालक मौके से भाग गया। अरविंद को भी ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार को मॉडल टाउन थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद अरविंद का शव उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस चालक की तलाश कर रही है

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static