शादी समारोह से घर वापस लौट रहा था युवक; रास्ते में बदमाशों ने की मारपीट, इलाज के दौरान मौत

2/17/2024 5:31:55 PM

पलवल (गुरूदत्ता गर्ग): हरियाणा में बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि अकेले घर वापस लौटना भी लोगों के लिए परेशानी बन गया है। मामला पलवल से सामने आया है, जहां शादी समारोह से घर वापस लौट रहे युवक को रास्ते में घेरकर हथियारों से मारपीट की। वहीं पीड़ित ने दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

सदर थाना प्रभारी मलखान सिंह के मुताबिक पलवल के गांव घुघेरा का नंगला निवासी राकेश ने पुलिस को दी शिकायत दी। जिसमें कहा कि उसका भतीजा जुगेंद्र 16 फरवरी को बाइक पर सवार होकर अपनी रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गांव गेलपुर गया था। शाम को शादी में खाना खाकर वापस घर के लिए आ रहा था, तभी गेलपुर के अड्डे पर उसे कृष्ण, विष्णु, पवन, ललित, सुल्ले, रोहित, मोहित सहित अन्यों ने घेर लिया और उसके साथ लाठी डंडों व कुल्हाडी से मारपीट की।

जंगलों में घायल अवस्था में मिला पीड़ित

राकेश ने बताया कि आरोपी उसे मरा समझकर मौके से फरार हो गए। उसे सूचना मिली कि उसके भतीजे को कैराका के जंगलों में मार कर फेंक दिया है। सूचना मिलते ही वो परिजनों के साथ कैराका गांव के जंगलों में पहुंचा और उसकी खोजबीन शुरू की। काफी देर बाद उसका भतीजा घायल हालत में मिला। जिसके शरीर से खून बह रहा था। उसे तुरंत पलवल के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए आगे रेफर कर दिया। घायल हालत में उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में ले जाकर दाखिल कर दिया था। लेकिन उसने यहां दम तोड़ दिया।

आरोप है कि उक्त लोगों द्वारा मारपीट करने से जो उसे चोट लगीं थी। उनके कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के शव का सफदरगंज अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया है।

 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana