युवक को झगड़े में बीच-बचाव करना पड़ा महंगा, जान से धो बैठा हाथ

3/2/2021 9:15:39 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत के गांव चुलकाना में एक युवक को झगड़े में बीच बचाव करना महंगा पड़ गया। युवक को दूसरों के झगड़े में अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। दरअसल, युवक बीती 15 तारीख को नारायणा से शादी से लौट रहा था, लेकिन रास्ते में पड़ रहे गांव किवाना में वो अपनी रिस्तेदारी में रखे बैग को लेने पहुंच गया, जैसे ही वह घर पर पहुंचा तो गांव किवाना में दो पक्षों में झगड़ा हो रहा था। युवक ने झगड़े में जैसे ही बीच बचाव किया तो एक पक्ष ने उस पर ही हमला बोल दिया और ईंट पत्थरों व लाठी डंडों से इतनी पिटाई कर दी कि युवक की मौत हो गई। 

मौत के बाद परिजनों ने 10 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया, लेकिन पुलिस ने सिर्फ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया। जिससे असंतुष्ट होकर शनिवार को परिजन पानीपत लघु सचिवालय में एसपी से मिलने पहुंचे, जहां एसपी ने परिजनों से मुलाकात कर फिर से जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। परिजनों ने कहा कि वह एसपी के आश्वासन से संतुष्ट हैं, लेकिन अगर सभी आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो वह मंत्रियों और उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाने जाएंगे।

अब देखना होगा पुलिस पूरे मामले में फिर से जांच करके कब तक बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल करती है, लेकिन इस पूरे प्रकरण के बाद यह तो साफ है की आज का वक्त भलाई का नहीं रहा। क्योंकि युवक ने तो बीच बचाओ कर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया था, लेकिन उसे क्या पता था कि वह इस भलाई के चक्कर में अपने ही जान से हाथ धो बैठेगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar