मामूली झगड़े में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, 10वीं कक्षा का छात्र था मृतक

12/4/2020 10:19:58 AM

फरीदाबाद (ब्यूरो) : पल्ला थाना क्षेत्र में मामूली झगड़े में एक युवक ने 17 वर्षीय नवयुवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक का नाम महावीर है, वह यहां कृष्णा कालोनी सेहतपुर में रहता था। महावीर 10वीं कक्षा का छात्र था। उसके पिता इलेक्ट्रीशियन हैं। उसके भाई दिलीप की शिकायत पर पुलिस ने सूरदास कालोनी निवासी सूरज नाम के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

दिलीप ने बताया कि महावीर की दोस्ती सूरदास कालोनी निवासी कार्तिक के साथ है। कार्तिक ने बताया कि शाम करीब साढ़े 5 बजे उसके घर के पास सूरज, रौनक, हेमंत, अभिषेक आदि गिल्ली डंडा खेल रहे थे। कार्तिक उनके पीछे खड़ा था। तभी कार्तिक और सूरज के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कार्तिक ने फोन करके अपने दोस्त महावीर, सौरव ओर मनोज को बुला लिया। तब तक सूरज वहां से चला गया। वे चारों खेत में खड़े होकर बातचीत करने लगे। इसी दौरान सूरज रौनक, हेमंत और अभिषेक को साथ लेकर दोबारा वहां पहुंचा। आते ही उसने पहले कार्तिक को थप्पड़ मारे।

महावीर ने विरोध किया तो उसे भी थप्पड़ मारे। इसके बाद पैंट के अंदर छिपाया हुआ चाकू निकाल लिया। चाकू से महावीर पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। लहूलुहान होकर महावीर वहीं गिर पड़ा। सूरज और उसके साथी मौके से फरार हो गए। कार्तिक ने साथियों संग महावीर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया और उसक भाई दिलीप को सूचना दी। डाक्टरों ने महावीर को मृत घोषित कर दिया। पल्ला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सोहनपाल का कहना है कि  सूरज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वह फरार है। उसकी तलाश के लिए टीम गठित की गई है।

Manisha rana