ईंट मारकर युवक की हत्या, मौके पर मिले खून से सने पैरों के निशान

3/24/2021 9:46:02 AM

राई (दीक्षित): राई में कबाड़ी की दुकान चलाने वाले युवक की सिर में ईंट मारकर हत्या कर दी गई। कबाड़ी का शव खून से लथपथ हालत में बैड पर पड़ा मिला है। शव के पास खून से सने पैरों के निशान मिले हैं। पुलिस को आशंका है कि वे आरोपी के पैरों के निशान हो सकते हैं।  
यू.पी. के बरेली जिले के गांव गैनी निवासी छोटे हुसैन ने पुलिस को बताया कि वह 15 साल से गांव राई में कबाड़ी की दुकान चलाता है। उसका बेटा आबिद (20) भी उसके साथ ही दुकान पर काम करता था। छोटे हुसैन का कहना है कि आबिद के निकाह के लिए उसके रिश्ते आने शुरू हो गए थे जिसके चलते वह 15 दिन पहले अपने गांव में मकान बनाने के लिए गया था।

मंगलवार सुबह उसे मकान मालिक बालकिशन से सूचना मिली कि उसके बेटे आबिद की हत्या हो गई है। उसने राई गांव में पहुंचकर शव की पहचान कर ली। आबिद के सिर में ईंट मारकर हत्या की गई है। राई थाना प्रभारी बिजेंद्र कुमार ने कहा कि आबिद की हत्या के बारे में कुछ सबूत मिले हैं। साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त ईंट को बरामद कर लिया है। पुलिस ने आबिद के शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भेज दिया है। बुधवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने छोटे हुसैन के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha