जूते के गोदाम में सामान लेने गए युवक ने लगाया फंदा, मानसिक तौर पर चल रहा था परेशान

10/2/2020 11:46:49 AM

अंबाला छावनी : कैंट के सदर थाना क्षेत्र में कच्चा बाजार स्थित जूते के गोदाम में एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। जब दुकान मालिक ने गोदाम में सामान लेने के लिए भेजे युवक को काफी देर के बात भी वापस लौटता नहीं देखा तो वह खुद गोदाम पहुंचा। जहां पर गोदाम मालिक ने मोटी मंडी 30 वर्षीय निवासी किशन उर्फ कमल को फंदे से झूलते हुए देख उसके पैरों तल जमीन खिसक गई। युवक के फंदा लगाने की खबर देखते ही देखते पूरे सदर बाजार में फैल गई। जिसके बाद मौके पर सदर थाना प्रभारी व जांच अधिकारी पहुंचे। उन्होंने मामले में कार्रवाई करते हुए शव को फंदे से नीचे उतारा और कैंट के नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। 

जांच अधिकारी सब इंस्पैक्टर अनिल कुमार ने बताया कि मोची मंडी निवासी किशन उर्फ कमल पिछले करीब 12 साल से बजाजा बाजार में स्थित जूते की दुकान पर काम कर रहा था। वह पिछले कुछ दिनों से मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था।

पुलिस ने बताया कि किशन को दोपहर के समय कच्चा बाजार स्थित गोदाम में सामान लेने के लिए भेजा था। जब वह काफी समय होने के बावजूद सामान लेकर दुकान पर नहीं आया तो दुकान मालिक गोदाम उसे देखने के लिए गया तो वहां जाकर देखा कि वह फंदे पर झूल रहा था। पुलिस ने बताया कि मृतक के पास से उन्हें कोर्ट सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। 

Manisha rana